Translate The Content in Your Local Language

Saturday 4 May 2013

नाबालिग विकलांग महादलित किशोरी के साथ गैंग रेप : Bihar

नगर थाना क्षेत्र की कमलदाहा पंचायत के डिहिया गांव में रविवार की शाम चार दरिंदों ने 15 वर्षीय महादलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी विकलांग है। दुष्कर्मी चारों युवक ईट भट्ठे में कार्यरत हैं। किशोरी को बेहद नाजुक स्थिति में परिजनों ने सदर अस्पताल, अररिया में भर्ती कराया। युवती द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने फिरोज व तक्शीर नामक युवकों को गिरफ्तार किया है। 

अस्पताल में टूटे-फूटे शब्दों में युवती ने पुलिस को बताया, रविवार को वह घास काटने गई थी। इसी दौरान एक युवक ने उसे पकड़ लिया। बगल में स्थित मकई के खेत में ले गया। वहां तीन युवक पहले से ही मौजूद थे। चारों ने बारी-बारी से उससे दुष्कर्म किया। किशोरी की चीख-पुकार सुनकर बगल में ही काम कर रही उसकी मां सतनी देवी दौड़कर घटनास्थल पर पहुंची। मगर, दुष्कर्मी फरार हो चुके थे। सतनी ने पुलिस को बताया, गांव के कुछ लोग पंचायत कर मामले को रफा-दफा करने का दवाब डाल रहे हैं। 

मामले की सूचना मिलने पर एसपी मु.अख्तर हुसैन, एडीपीओ हरिशंकर कुमार एवं महिला व नगर थानों के एसएचओ अस्पताल पहुंचे। मामले की तहकीकात की। एसपी ने बताया, युवती जब तक पूर्ण रूप से ठीक नहीं हो जाती है। तब तक उसका सही बयान नहीं लिया जा सकता। मगर, उसके द्वारा दी गई थोड़ी-बहुत जानकारी पर कार्रवाई की गई है। 


Source : Jagran , Arariya , 29th April 2013  

No comments:

Post a Comment